WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

thalavan movie review – मलयालम इंडस्ट्री की ये फिल्म आप को जरूर देखनी चाहिए – हिंदी में भी अवेलबल हे

thalavan movie review – मलयालम इंडस्ट्री की ये फिल्म आप को जरूर देखनी चाहिए – हिंदी में भी अवेलिबल हे

इंडियन सिनेमा में अब बॉलीवुड ही नहीं बल्कि और भी बोहत सारी इंडस्ट्री की मूवी चलती हे और लोग उन मूवीज को देखना भी पसंद करते हे । अबतो बॉलीवुड से ज़्यादा मूवीज तो साउथ की चलती हे । और आज हम मलयालम इडस्ट्री की एक मूवी “thalavn” की बात करे गए जो अब हिंदी के साथ भी अवेलबल हे ।

थलवान मूवी स्टार कास्ट एंड क्रू 

thalavan movie star cast and crew

थलवान मूवी में आपको  आसिफ अली , बीजू मेनन , मिया गोरजे , अनुश्री , दिलेश पोथन , सुजीत संकर , जफर लडककी , ये सब आपको लीड रोल में देखने को मिलेंगे । इस मूवी को जिस जॉय ने डायरेक्ट किया हे । और आसिफ अली , अरुण व् नारायण , रंजीत , बीजू मेनन , ये सब ने इस मूवी को प्रोडूस किया हे ।

थलवान मूवी रिव्यु

thalavan movie review

ये मूवी मलयालम इंडस्ट्री की मूवी हे और ये मूवी एक हिट मूवी हे । मूवी में आपको बोहत सारे नए नए चेहरे देखने को मिलेंगे । लेकिन उन सब ने इस फिल्म में बोहत ही अच्छा काम किया हे और मूवी को एक बेहतरीन मूवी बनायीं हे । थलवान मूवी एक क्राइम थ्रिलर मूवी हे । इस मूवी की स्टोरी की बात करे तो आप को इस मूवी में एक पुलिस अफसर के घर में ही एक लाश मिलती हे और उसमे सारे साबुत उन पुलिस अफसर की तरफ ही होते हे । और अब आगे क्या होगा कौन हे इस मर्डर के पीछे । ये सब आपको मूवी में ही देखने को मिलेगा । ये मूवी की लेंथ करीबन 2 घंटे और 10 मिनिट हे ये मूवी आपको कही भी बोर नहीं करेगी और आपको ट्विस्ट भी बोहत देखने को मिलेंगे वो सब देख कर आपको मज़ा आएगा । अगर आपको भी थ्रिलर फिल्मे देखना पसंद हे तो आपको ये मूवी जरूर देखनी चाहिए ये मूवी आपको हिंदी के साथ सोनी लाइव में देखने को मिल जाएगी । मलयालम की लगभग सारी मूवीज आपको सोनी लाइव में ही देखने को मिल जाएगी ।

 

टॉप 5 हॉरर मूवीज ऑफ़ इंडियन सिनेमा https://filmybate.in/top-5-best-horror-and-thriller-movies-of-indian/

ओट रिलीज़ थिस वीक मूवीज https://filmybate.in/ott-release-this-week-2024-2/

 

धन्यवाद आपका हमारी पोस्ट को पढ़ने के लिए हम आपके लिए ऐसे ही नयी नयी पोस्ट लेकर एते रहेंगे और आप हमे इसी तरह से सपोर्ट करते रहने थैंक्यू

Leave a Comment